Sunday, December 23, 2012

अलविदा 201२, स्वागतम 201३

MOHD SALEEM
बीत गया जो साल भूल जाएँ, उस नये साल को गले लगाये
करते हैं दुआ हम रब्ब से सर झुका के, इस साल के सारे सपने पूरे हो आपके!
नया साल मुबारक हो
जाने वाले साल को प्यारी सी विदाई, आने वाले साल को सलाम, फ ूल का गुलदस्ता नहीं कागज़ पर सपना हैं नया साल मुबारक हो यही मेरी तमन्ना है, नया साल 201३ मुबारक
ÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓ
मुझे माफ कर दो। एक बूरी खबर है। मैं आपको छोड़कर जा रहा हूं। मुझे अब भूल जाना। कुछ दिनों बाद मैं चला जाऊंगा और फिर आपको कभी नजर नहीं आऊंगा। तुम्हारा अपना 201२
ÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓ
आ गले लग जा मेरे यार, दे दूँ जादू की झप्पी दो चार!
ऐसे ही कट जाये जि़न्दगी विदाउट एनी रिस्क
इस उम्मीद के साथ आपको नव वर्ष की शुभकामनायें
ÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓÓ
सुनहरी धूप बरसात के बाद, थोड़ी सी हंसी हर बात के बाद,
उसी तरह हो मुबारक आपको 201३, 201२ के बाद!
आपको नव वर्ष की शुभकामनायें।

No comments:

Post a Comment